Uncategorized

प्रेम प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्या

सन्दना/सीतापुर

संदना थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत मे एक युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी। घटना की जानकारी से समूचे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल ब्याप्त हो गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, बवाल होने की आंशका के चलते गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी पाकर क्षेत्राधिकारी मिश्रिख, एएसपी भी मौके पर पहुंचे, मातहतों को जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही

प्राप्त जानकारी के अनुसार संदना थाना क्षेत्र के केशवामऊ गांव में हरीश उम्र 25 वर्ष पुत्र श्यामलाल की गन्ने के खेत मे गला रेतकर हत्या कर कर दी गयी। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुचे परिजनों द्वारा संदना पुलिस को जानकारी दी गयी। मौके पर पहुची संदना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुछताक्ष शुरू कर दी है। मामले के तार प्रेम प्रसंग से जुड़ते नजर आए। गांव के ही एक परिवार की युवती से प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है जिसमे एक बार मामला संदना थाने तक भी आया था। जिसमे लड़की शादी की बात कह रही थी, लेकिन मामला एक ही परिवार का होने के चलते दोनो परिवारों के मध्य सुलह समझौता हो गया था। हाल फिलहाल लड़की का परिवार आज घटना के बाद से फरार चल रहा है। गांव में बवाल होने की सूचना के चलते भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
मृतक की दो वर्ष पूर्व शादी भी हो चुकी है।

मामले में थाना प्रभारी संदना ने बताया कि परिजनों द्वारा पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!