Uncategorizedउत्तरप्रदेशजुर्मदेशराजनेतिक ख़बरें

प्रधान का अवैध तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल, गिरफ्तार

रामकोट/सीतापुर

तमंचा लहराते हुए वर्तमान प्रधान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और प्रधान आदि को गिरफ्तार कर लिया। मामला थाना क्षेत्र के इंदरौली गांव का है।

यहां के प्रधान अखिलेश कुमार वर्मा पुत्र मोतीलाल का बीती रात अवैध तमंचा लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । पुलिस ने इसके बाद यह कार्रवाई की । बताया जाता है कि जिस मामले में यह वीडियो वायरल हुआ वह गांव का कोई विवाद था जिसमें प्रधान अखिलेश कुमार वर्मा मौके पर गए थे और उन्होंने अवैध असलहा लहराते हुए ग्रामीणों पर दबाव बनाने की कोशिश की । किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस बाबत थाने पर शिकायत करने वाले गौरव वर्मा ने बताया बुधवार देर रात गांव के ही शिवप्रकाश , राजेश तथा राकेश शराब के नशे में धुत हो कर गाली गलौज कर रहे थे । उनको मना करने पर मौजूदा प्रधान अखिलेश कुमार उर्फ पिंटू अपने बाकी के साथियों समेत मौके पर तमंचा लेकर आ गए तथा घर पर ईंट पत्थर फेंकने लगे ।

प्रकरण में थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि आरोपित अभियक्त को तमंचे के साथ पकड़ कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!