उत्तरप्रदेशराजनेतिक ख़बरें

आर के चौधरी के आगमन पर पूर्वमंत्री रामपाल राजवंशी के नेतृत्व में उमड़ा जनसैलाब

सन्दना/सीतापुर

आर के चौधरी के आगमन पर जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव एवं पूर्व कारागार मंत्री रामपाल राजवंशी समाजवादी पार्टी के द्वारा स्वागत किया गया।
शनिवार के दिन संदना थाना क्षेत्र के स्थित पहला चौराहे पर समाजवादी पार्टी की तरफ से पूर्वमंत्री रामपाल राजवंशी के नेतृत्व में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। आयोजन में मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रभारी आर के चौधरी रहे।
इस दौरान कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रामपाल राजवंशी के नेतृत्व में समाजवादी कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ थी। सपाइयों की करीबन चार घंटा जनसभा चली इस दौरान मिश्रिख क्षेत्र से पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी ने भी सभा को संबोधित किया। पूर्व रामपाल राजवंशी ने कहा बीजेपी  सरकार पर  जमकर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि इस सरकार में काले कृषि कानून के खिलाफ किसान भाइयों ने अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए धरना प्रदर्शन किया। लखीमपुर जैसी घटनाओं में बीजेपी सरकार में बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं के द्वारा लग्जरी कारों से किसानों को कुचलने का काम किया। वही पर आगामी चुनाव को देखते हुए काले कानून को डबल इंजन सरकार ने आनन-फानन में वापस ले लिया। पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों व महंगाई की वजह से जनता त्रस्त है। किसान, नौजवान सब परेशान है इस सरकार में, बेरोजगारी चरम पर है। रामपाल राजवंशी ने पूर्व सरकार में मंत्री रहकर अपनी उपलब्धियां गिनाई। इस अवसर पर शुभम राजवंशी, मनोज यादव, वैभव तिवारी, प्रदीप राजवंशी, विक्की पांडेय, मोहित सिंह, प्रधान बाबू लाल यादव, कोदिकापुर ग्राम प्रधान धर्मेंद्र मधुर, महंत भरत दास, अमित यादव, लालजी यादव, कपिल यादव, नीरज अर्कवंशी, उमेश गुप्ता, अजय पाल आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!