उत्तरप्रदेशजुर्मदेश

चोरों ने तीन घरो को बनाया निशाना, एक युवक को मारी गोली

सन्दना/सीतापुर

सीतापुर में संदना थाना क्षेत्र के समसापुर गांव में बीती रात चोरों ने 3 घरों में चोरी करके नगदी समेत जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त परिजनों ने एक चोर को पकड़ भी लिया था जिसने असलहे से युवक पर फायर कर दिया जिससे एक युवक घायल हो गया जिसका ट्रामा में इलाज चल रहा है। जानकारी पाकर एएसपी सीतापुर भी मौके पर पहुंचे, हाल फिलहाल संदना पुलिस मुकदमा दर्ज कर जल्द ही घटना के खुलासे की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार समसापुर गांव में नकाब पोश चोरों ने महेश पुत्र बलराम, रामनाथ पुत्र अनरूध, रामदास के घर से एक जोड़ी झुमकी, तीन सोने की अंगूठी, दो नाक की नथुनी, गले दो लाकेट, एक तीन पत्ती, एक कमर बिछुआ, एक जोड़ी पायल, तीन जोड़ी बिच्छुवा एक चांदी की जंजीर, 32000 की नगदी लेकर मौके से फरार हो गए।

एक बक्सा ले जाते समय भूरे सिंह ने एक चोर को पकड़ भी लिया था जिससे चोरो ने नाजायज असलहे से फायर झोंक कर मौके से फरार हो गए। जिससे घर मे ही सो रहे उनके पुत्र मोहन सिंह को लग गयी। फायर की आहट पाकर गांव में लोग जग गए, मोहन को लेकर आनन-फानन में थाना संदना पहुंचकर लिखित प्रार्थना पत्र दिया। हाल फिलहाल मोहन का इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

मामले में थाना प्रभारी संदना फतेह सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

फ़ोटो (भारत वन) – गोली लगने से घायल मोहन सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!