Uncategorizedउत्तरप्रदेशदेशराजनेतिक ख़बरें

समाजवादी छात्र सभा की बैठक सम्पन्न, 2022 में सरकार बनाने का लिया संकल्प

पलियाकलां/खीरी

समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष प्रवीन यादव ने पलिया में संगठन विस्तार हेतु बैठक की । जिसमे कई लोगों को उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई । पालिया नगर की जिम्मेदारी दिलीप यादव , पलिया ब्लाक अध्यक्ष की शोभित कुमार व बांकेगंज ब्लाक अध्यक्ष लखविंदर सिंह को बनाया , जबकि विधानसभा महासचिव अनूप यादव को बनाया गया ।

छात्र ओर युवाओं को सम्बोधित करते हुए प्रवीन यादव ने कहा कि आज की भाजपा सरकार छात्र नौजवान विरोधी है । इस सरकार छात्र युवाओं को हमेशा ठगने का कार्य किया है । प्रवीन यादव ने बताया कि युवाओं से मोदी सरकार ने जो वादा किया था कि 2 लाख रोजगार देने का पर अभी तक नहीं पूरा हो पाया है । प्रवीन यादव ने पालिया राजकीय महाविद्यालय के लिए कहा मात्र 2 टीचरों से 2 हजार से ऊपर छात्र – छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है । यह भाजपा सरकार छात्र संघ चुनाव रोकने का कार्य किया है ।

वहीं सपा जिला सचिव अताउर रहमान ने कहा आज का युवा भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल चुका है । वह यह जानता है कि इस सरकार सिर्फ और सिर्फ छात्र और युवाओं को ठगने का कार्य किया है । 2022 में छात्र ओर नौजवान मिलकर इस उखाड़ फेंकने का कार्य करेगी । बैठक का आयोजन छात्र सभा विधानसभा अध्यक्ष शिवम रस्तोगी ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!