Uncategorizedउत्तरप्रदेशजुर्मदेशराजनेतिक ख़बरें

लापता युवक का शव खेत में मिला

रेउसा/सीतापुर

बुधवार देर शाम परिजनों के साथ थाना क्षेत्र में रेउसा महमूदाबाद मुख्य मार्ग से जुड़े गुरूद्वारा में लोहड़ी पर्व की पूर्व संध्या पर चल रहे अखंड पाठ में शामिल होकर लोहड़ी में लंगर छकने को परिवार सहित उत्साहपूर्वक आये युवा सरदार का शव खेत में पाया गया। पुलिस मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों के अनुसार बीती अर्द्धरात्रि के समय मृत सिख युवक को किसी ने फोन पर गुरूद्वारा से बाहर बुलाया था जिसके बाद से वह वापस नहीं आया। गरूवार सबह उस यवक का शव सड़क किनारे खेत में पड़ा पाया गया। गुरुद्वारे में एकत्र लोग घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान थानगाँव थाना क्षेत्र के ग्राम भदेवा निवासी हरजीत सिंह के 20 वर्षीय पुत्र हरपाल सिंह के रूप में की। युवक के शव की पहचान होते ही लोहड़ी पर्व की खशियां मातम में तब्दील हो गईं।

थानगांव व रेउसा थानों की पुलिस जानकारी पा कर मौके पर पहुंची चर्चा यह भी है कि कहीं आशनाई के चक्कर में इस युवक की अज्ञात हत्यारों ने तो हत्या नहीं कर दी। इस बाबत जानकारी के लिए थानाध्यक्ष अमित कुमार भदौरिया से उनके सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया पर उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!