जुर्मदेश

लक्जरी क्रूज़ ड्रग्स पार्टी: रेव पार्टी का भंडाफोड़, सामने आया शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम, NCB ने की पूछताछ

मुंबई

लक्जरी क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम सामने आया है, पूछताछ में आर्यन ने बताया कि गेस्ट के रूप में बुलाया गया था।

मुम्बई से गोवा जा रहे एक क्रूज़ में ड्रग्स पार्टी चल रही थी, जिसकी सूचना पाकर NCB की टीम ने छापा मार दिया। पार्टी में शाहरुख खान के बेटे का भी नाम आया है, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है।

आर्यन ने क्या कहा

NCB के पूछताछ में आर्यन ने बताया कि पार्टी में उनके नाम पर सबको बुलाया गया था, सूत्रों का कहना है कि पार्टी का एक वीडियो NCB को मिला है जिसमे आर्यन पार्टी में सफेद टी शर्ट, रेड शर्ट, ब्लू जीन्स, और कैप पहन रखी है।

NCB को मिली थी टिप

NCB को टिप मिली थी उसी टिप के आधार पर पीछा किया, जोनल डायरेक्टर अपनी टीम के साथ क्रूज़ पर सवार हो गए थे। जब क्रूज बीच समुद्र में पहुँचा तो ड्रग पार्टी का आयोजन किया गया। एक आदमी की टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी। NCB का ये पहला और सबसे बड़ा ऑपरेशन था।

NCB ने कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है। इस मामले में 8 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं। एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!