Uncategorizedउत्तरप्रदेशजुर्मदेशराजनेतिक ख़बरें

कई दुकानों से लाखों की चोरी

खमरिया/खीरी

थाना ईसानगर की चौकी खमरिया क्षेत्र के एनएच 730 पर स्थित जसवंतनगर में गुरुवार की रात चोरों ने कई दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की ज्वैलरी , कपड़ा , मोबाइल , नकदी समेत अन्य सामान चुरा ले गए । सुबह घटना की सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने पीड़ितों से तहरीर लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

चौकी खमरिया क्षेत्र के एनएच 730 पर स्थित जसवंतनगर की मार्केट में गुरुवार की रात चोरों ने मड़वा निवासी ज्वैलर्स सुमिरनदास , संतशरण दास की दुकानों के शटर में ताले तोड़कर 430,000 रुपये की ज्वेलरी चुरा ले गए । बेखौफ चोर यही न रुककर उसी के पास थाना तंबौर जनपद सीतापुर की ग्राम पंचायत गौर गोनिया निवासी गोबिन्द की डीजे की दुकान में घुसकर करीब 28000 का सामान , जसवंतनगर निवासी सुरेंद्र पुत्र हरिशंकर की कम्प्यूटर की दुकान से 4 मोबाइल नकदी समेत करीब 26000 की चोरी करने के साथ साथ मड़वा निवासी प्रदुम्म कुमार की कपड़े की दुकान के ताले काटकर 30,000 रुपये के कपड़े व सामान चुरा ले गए।

शुक्रवार को सुबह जानकारी होने पर सभी दुकानदारों में अफरा – तफरी मच गई। पीड़ितों ने चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं थाना व चौकी पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर पीड़ितों से तहरीर लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। ऐसा लग रहा है कि थाना पुलिस उसके अगले ही दिन पूरी रात को सोती रही जिसके चलते बेखौफ चोरों ने पांच दुकानों में लाखों की चोरी कर एक बार फिर दहशत फैला दी है।

थाना हैदराबाद क्षेत्र के इमलिया गांव में स्थित बरम बाबा स्थान के समीप गन्ने कोल्हू परिसर से बृहस्पतिवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर इन्वर्टर 2 बैट्रा व प्लास्टिक केन में रखा 50 लीटर डीजल भी चोर चोरी कर ले गए।

शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी हुई पीड़ित ने अजान चौकी पुलिस को तहरीर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना हैदराबाद क्षेत्र के गांव इमलिया में बरम बाबा स्थान के समीप गन्ना कोल्हू लगा है। बृहस्पति की शाम अनुमोद वर्मा रोजाना की तरह कमरे के गेट में ताला डालकर घर चला गया। इसके बाद रात्रि में चोरों ने उनके गन्ने कोल्हू परिसर में वने कमरे के गेट का ताला तोड़कर इन्वर्टर बैटरा व प्लास्टिक केन में रखा 50 लीटर डीजल भी चोरी कर लिया।

शुक्रवार की सुबह पीड़ित के पिता मातादीन बर्मा जब सुबह टहलने के बाद कोल्हू पर लगी सोलर लाइट बंद करने आए तो देखा कमरे के गेट का ताला टूटा हुआ है । ताला टूटा देख कर चोरी की आशंका से जब अंदर गोदाम में घुसकर देखा तो सोलर लाइट का बैट्रा जिसकी कीमत 14000 व इंजन स्टाट करने वाली बैटरी जिसकी कीमत 7500 है । इन्वर्टर व प्लास्टिक केन में रखा 50 लीटर डीजल गायब मिला तो पीड़ित के पिता के होश उड़ गए । पीड़ित ने अजान चौकी में लिखित तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!