उत्तरप्रदेशजुर्मदेश

दो घरों में चोरों का उत्पात, 5 लाख नकद समेत लाखों के जेवर उड़ाए

सन्दना/सीतापुर

सन्दना। एक ही रात में 5 लाख नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी
चोरों ने एक ही रात में दो घरों में की लाखों की चोरी लोगों ने बताया कि यहां पर कोई भी पुलिस द्वारा गश्त नहीं की जाती जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं। परिवार छत पर सो रहा था और घर के अंदर ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात नगदी सहित पर हाथ साफ कर दिया लोगों में रोष व्याप्त है फिलहाल पुलिस मौके पर जाकर छानबीन में जुटी
थाना संदना क्षेत्र के रामगढ़ मोड़ का मामला

मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी सन्दना पुलिस

संदना थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने दुकान समेत घर मे रखी नगदी समेत लाखो के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी घर मालिक को सुबह पता चली। हाल फिलहाल घटना की जानकारी संदना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए लोगो के बयान दर्ज किए व जल्द ही घटना के खुलासे की बात कही। वही हल्का नंबर दो में बढ़ी चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना है कि हल्का दरोगा दीनानाथ यादव क्षेत्र में गश्त नही करते है जिसके चलते चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

जानकारी के अनुसार संदना थाना क्षेत्र के रामगढ़ मोड़ पर बने संतोष पुत्र कन्हैया लाल के घर व दुकान (मौर्य कास्मेटिक सेंटर) में बेखौफ़ चोरों ने घर घुसकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी परिजनों को सुबह पता चली जब वह छत पर से नीचे उतरे।

परिजनों ने बताया की बिजली का कोई भरोसा नही रहता कि कब आये या न आये, इसके चलते सभी लोग छत पर सो रहे थे। सुबह जब नीचे उतरे तो मामले की जानकारी हुई। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी। हाल फिलहाल मौके पर पहुचे थाना सन्दना प्रभारी फतेह सिंह, चौकी इंचार्ज रजनीश वर्मा व उपनिरिक्षक दीनानाथ यादव मय हमराही की पुलिस ने छानबीन करते हुए परिवारीजन व आस पास के लोगो के बयान दर्ज कर किये। जिसमे परिवारीजनों ने बताया कि घर मे गाड़ी खरीदने के लिए घर मे रखी चार लाख की नगदी व दुकान से पंद्रह हजार की नगदी व जेवरात (दो सोने की माला, तीन जोड़ी मंगलसूत्र, दो जोड़ी पायल, पांच जोड़ी बिछिया) समेत अन्य चीजों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

वही दूसरी तरफ संदना थाने से एक किलोमीटर की दूरी पर सरोसा मोड़ निवासी गुनी राम गुप्ता पुत्र भगौती प्रसाद सरोसा मोड़ के घर से 42 हजार रुपये नगद ,1 सोंने की जंजीर ,1 जोडी झाला सोने का ,1 माला सोने का ,1 मांग बेंदी सोने की, जेवरी पायल 250 ग्राम चांदी की , 2 जोड़ी बच्चो की पायल ,1 जोडी बिछिया चांदी की ,1 सोने की अगूठी ,1 हार सोने का उठा ले गए। उसी समय घर मे सो रही महिला की नीद टूटी तो घर मे लोगों को देखा जिसके चलते शोर शराबा शुरू हुआ ग्रामीण इकट्ठा हुए तब तक चोर भाग खड़े हुए जिसमे लोगो ने दौड़ाकर एक चोर को पकड़ लिया जिसकी पहचान पिंटू पुत्र मुन्ना के रूप में हुई।

मामले पर थाना प्रभारी संदना ने बताया कि तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है जल्द ही टीम गठित कर चोरी का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!