उत्तरप्रदेशजुर्मदेश

साली से गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज

पीलीभीत

कपड़े दिलाने की बात कहकर जीजा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर साली से दष्कर्म किया । इस मामले में कोर्ट के आदेश पर दोनों के ख़िलाफ़ गैंगरेप का मक़दमा दर्ज कर पलिस ने विवेचना शरू कर दी है । बीसलपर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित यवती के पिता ने कोर्ट में शिकायती पत्र देकर बताया कि 6 दिसंबर 2020 को वह अपनी रिश्तेदारी में गए थे । घर पर यवती अकेली थी।

6 दिसंबर की शाम लगभग पांच बजे जनपद शाहजहाँपर थाना खदागंज क्षेत्र के ग्राम कस्गवां निवासी कवि , जो रिश्ते में दुष्कर्म पीड़िता का जीजा लगता है व अपने दोस्त बीसलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सावेपुर निवासी बादशाह का पुत्र सोनू , को पीड़ित के घर लेकर आ गया। जीजा ने अपनी साली से बरखेड़ा कपड़े दिलाने की बात कही | जीजा की बात पर भरोसा करके यवती मोटरसाइकिल पर बैठकर चली गई । देर रात लगभग आठ बजे बरखेड़ा न ले जाकर थाना सनगढ़ी क्षेत्र के जंगरोलीपल के समीप एक कच्चे रास्ते पर ले जाकर दोनों ने मिलकर गैगरेप किया और घर लाकर छोड़ दिया धमकी देते हुए कहा अगर किसी से कहा तो जान से मार देंगे ।

दुष्कर्म पीड़िता के पिता देर रात जब घर वापस आए तो पूरी घटना उसने अपने पिता को बताई । दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत आसाम चौकी पहुंचकर की पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कह कर टाल दिया । कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म करने वाले जीजा व उसके दोस्त के ख़िलाफ़ सनगढ़ी पलिस ने गैंगरेप सहित अन्य कई धाराओं में मुक़दमा दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!