उत्तरप्रदेशराजनेतिक ख़बरें

भाजपा से रामकृष्ण भार्गव के पुनः विधायक बनने पर दी बधाई

सन्दना/सीतापुर

विधानसभा चुनाव में भाजपा की बहुमत से सरकार बनने और मिश्रिख विधानसभा से रामकृष्ण भार्गव की पुन: जीत पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

सन्दना में कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जीत का जश्न मनाया। मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा सीटू अवस्थी ने कहा कि भाजपा की जीत गरीबों के कल्याण, आम नागरिकों की सुरक्षा और सुशासन की जीत है। यही वजह है कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को पुन: सत्ता सौंपी। भाजपाइयों ने जश्न मनाते हुए गुलाल लगाकर बधाई दी। इस दौरान एक दूसरे को लड्डू खिलाए गए।

सीटू अवस्थी ने कहा सभी कार्यकर्ताओ की मेहनत से भाजपा प्रत्याशी रामकृष्ण भार्गव की जीत हुई है। हर वर्ग के लोगो ने भाजपा को वोट दिया है। प्रदेश की योगी सरकार ने सबका साथ सबका विकास सबका विकास की तर्ज पर कार्य किया है। प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने लोगो को रहने को आवास दिया, फ्री राशन दिया, किसान सम्मान निधि दी। समस्त योजनाएं सभी वर्गों को देने का काम किया है जिससे प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा सरकार को चुना है और मिश्रिख विधानसभा से रामकृष्ण भार्गव को अपना विधायक चुना है।

इस मौके पर विनय सिंह, राहुल सिंह, रणविजय सिंह, अजय सिंह, धीरेन्द्र अवस्थी, अनुज सिंह, वीरेंद्र श्रीवास्तव, आकाश दीक्षित, पंकज कुमार, आशुतोष सिंह, आदर्श अवस्थी, मनोज सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!