उत्तरप्रदेशदेशराजनेतिक ख़बरें

हार के बाद ओम प्रकाश राजभर का बड़ा खुलासा, कहा- पहले चरण से पता था कि हम हार जाएंगे चुनाव

लखनऊ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए चार दिन हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा को इस बार भी बहुमत मिला है। चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा साल 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे थे। लेकिन हार के बाद अब पार्टी में मंथन का दौर चल रहा है।

समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का दर्द छलका है। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि गठबंधन मतदाताओं के दिमाग को पढ़ने में विफल रहा है, मैं उस समय हारने की बात कैसे कर सकता था क्योंकि 6 चरण और बाकी थे।

उन्होंने बसपा पर हमला बोलते हुआ कहा कि बहुजन समाज पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है। लेकिन हमारी पार्टी ने उनसे अच्छा बेहतर प्रदर्शन किया है।

ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर की जहूराबाद सीट से दूसरी बार जीते है जबकि उनके बेटे अरविंद राजभर वाराणसी की शिवपुर सीट से हार गए। राजभर ने कहा 2017 के चुनावों से हमारी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया और उसने जिन 9 सीटों पर चुनाव लड़ा उनमें से 6 सीटों पर जीत हासिल की। सन 2017 के चुनावों में सुभासपा ने भाजपा के साथ गठबंधन में चार सीटें जीतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!